Friday, September 5, 2008

अभी साथ काम नहीं करेंगे

मुंबई.फिल्म ‘बचना-ए-हसीनो’ की सफलता के बाद कई बड़े निर्माताओं ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्मों में काम करने की पेशकश की है, लेकिन दोनों ने फिलहाल एकसाथ काम करने से इनकार कर दिया है।इनका कहना है कि वे एक-दूसरे के साथ रहकर बेहद खुश हैं और अपने रिश्ते के बारे में लोगों को बताने के लिए उन्हें एकसाथ काम करने की जरूरत नहीं है। एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया, ‘हम दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में पहले ही किसी से कुछ न छिपाने का फैसला किया था। इसलिए अब हमें कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। इसलिए हम अभी साथ फिल्में नहीं कर रहे हैं।’ इन दोनों को हाल ही में डेविड धवन, राजकुमार संतोषी और अनीस बज्मी ने अपनी फिल्मों में काम करने की पेशकश की थी।

शाहिद-करीना की फ्लॉप जोड़ी से लिया सबक:सूत्रों की मानें तो इन दोनों ने शाहिद-करीना के ब्रेकअप से पहले रिलीज हुई फिल्मों से सबक लेते हुए साथ काम न करने का फैसला किया है। मालूम हो कि शाहिद-करीना के ब्रेकअप से पहले रिलीज हुई फिल्मों ‘36 चाइना टाउन’, ‘फिदा’ और ‘चुप चुप के’ ने बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नहीं मांगा था लेकिन ब्रेकअप के बाद ‘जब वी मैट’ को अपार सफलता मिली थी।रणबीर-दीपिका को भी यही डर है कि अगर उनकी फिल्मों को दर्शकों ने पसंद नहीं किया तो क्या होगा। जहां तक ‘बचना-ए-हसीनो’ की सफलता की बात है, तो इसकी सफलता सिर्फ इन दोनों पर निर्भर नहीं है। इसके लिए बिपाशा बसु और मिनिषा लांबा भी जिम्मेदार हैं।

दो साल तक दोनों के साथ दिखने की उम्मीद नहीं:अभी तो रणबीर राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और दीपिका निखिल अडवानी की ‘चांदनी चौक टू चाइना’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां रणबीर अपनी अगली फिल्मों में कैटरीना कैफ और कोंकणा सेन शर्मा के साथ नजर आएंगे, वहीं दीपिका अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। हालांकि रणबीर के दोस्त विक्की सिंह की उन्हें दीपिका के साथ लेकर फिल्म बनाने की योजना है लेकिन इसके अभी दो साल तक बनने की कोई उम्मीद नहीं है।

No comments: